दक्षिण नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक ने अपने रास्ते अलग कर लिए और उनका अलगाव शहर में चर्चा का विषय बन गया। बंटवारे के एक साल बाद भी दोनों से अपने एक्स के बारे में पूछा जाता है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने टैटू और सामंथा के साथ इसके संबंध के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं कुछ प्रशंसकों से मिला, जिन्होंने मेरे नाम की तरह टैटू गुदवाया है और उन्होंने इस टैटू की नकल की है (उनके अग्रभाग की ओर इशारा करते हुए)। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसकी आप नकल करना चाहेंगे। वह दिन है जब मेरी शादी हुई थी। इसलिए मैं नहीं चाहूंगा कि प्रशंसक इसे लगाएं। मुझे बहुत बुरा लगता है जब वे इन चीजों पर टैटू गुदवाते हैं। यह ऐसा है जैसे 'नहीं, चीजें बस बदल सकती हैं। मैं टैटू बदल सकता हूं।"

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने वास्तव में टैटू बदलने के बारे में सोचा है, तो अभिनेता ने कहा, "नहीं, मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है, यह ठीक है।" उनसे यह भी पूछा गया कि अगर वह आज पूर्व पत्नी सामंथा से मिलते हैं तो वह क्या करेंगे, और उन्होंने जवाब दिया, "नमस्ते कहो, उसे गले लगाओ।" हाल ही में कॉफ़ी विद करण पर, सामंथा ने कहा कि वह अपने पूर्व के साथ सौहार्दपूर्ण शर्तों पर नहीं है।

समांथा और नागा की जोड़ी के बारे में बात करते हुए जनवरी 2017 में हैदराबाद में एक समारोह में सगाई हुई और अगले दिन हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। अपनी शादी के पांच साल बाद, उन्होंने 2 अक्टूबर, 2021 को एक संयुक्त बयान के माध्यम से अलग होने की घोषणा की।

नागा चैतन्य आमिर खान के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे। चैतन्य आमिर के सैन्य मित्र बलाराजू के रूप में दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News