बालिका वधु फेम अविका गौर का पूरा परिवार कोरोना से प्रभावित था। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित करते हुए एक लंबा नोट पोस्ट किया। अविका ने लिखा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि इस समय सभी लोग एक दूसरे का समर्थन करें और आगे आएं। क्योंकि उनके परिवार ने भी कोरोना के साथ युद्ध लड़ा है और उस युद्ध को जीता है।

Avika Gor Birthday: Unknown Facts About Career And Love Life - 14 की उम्र  में शादीशुदा महिला का रोल कर फेमस हुईं अविका, 17 की उम्र में 34 साल के शख्स  से

बालिका वधु एक्ट्रेस आगे लिखती है कि मेरा परिवार इस लड़ाई से गुज़रा है और मैं इस एहसास को कभी नहीं भूलूंगी। यह बहुत डरावना समय था। मुझे खुशी है कि वे बच गए लेकिन मैं नहीं चाहता कि कोई भी इससे गुजरे। अविका ने अपने नतीजे को याद करते हुए, कोविद -19 के साथ अपनी लड़ाई जीतने वाले सभी से आग्रह किया कि वे आगे आएं और प्लाज्मा दान करें। उनके नोट में कहा गया है कि यह उन लोगों के लिए है जिन्होंने संघर्ष किया है और जीते हैं। कृपया प्लाज्मा दान करें।

यह आपके शरीर से ज्यादा नहीं लेता है और अस्पताल इसे हटाने में भी बहुत सावधानी बरतते हैं। जब भी आपकी बारी हो, टीका लगवाना सुनिश्चित करें। यह आपको कोविद के प्रभाव से भी बचाता है। अपने संदेश के साथ अपने नोट को शामिल करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां किसी विज्ञापन के लिए नहीं बल्कि अपने घर पर रहने का अनुरोध करने आया हूं। जब तक आपको बाहर नहीं जाना है।

baalika vadhu actress avika gor transformation and weight loss journeyInsta  Fitness Dose: जब खुद को आईने में देखकर रो पड़ीं अविका गौर, ऐसी रही 'फैट टू  फिट' जर्नी - baalika vadhu actress

हमें इसे मिलकर लड़ना होगा। हमने इसे एक बार हराया है, हम इसे फिर से कर सकते हैं, लेकिन इस बार हमें इसे खत्म करना होगा ताकि हम सभी फिर से खुलकर जी सकें। मैं आप सभी से वादा करता हूं, कि मैं भी सब कुछ ठीक करने की पूरी कोशिश करूंगा। और मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कृपया मास्क पहनें। इसका प्रभाव पड़ता है। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

Related News