मशहूर रियलिटी शो लॉक अप के सबसे प्रसिद्ध और प्रसिद्ध प्रतियोगियों में से एक, मुनव्वर फारूकी, कंगना रनौत की कैदी बनने के बाद से एक बढ़ती हुई महिला प्रशंसक रही हैं। मुनव्वर पर सायशा शिंदे और अंजलि अरोड़ा का भी दिल टूट चुका है. मगर मुनव्वर फारूकी ने अब शो में अपने उस राज का खुलासा कर दिया है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा है। जजमेंट डे पर कंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया। मुनव्वर ने पहले तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से इनकार कर दिया, लेकिन कंगना के समझाने पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी और अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

मुनव्वर ने यह भी कहा कि वह और उनकी पत्नी पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी शादी का मामला पहले से ही कोर्ट में चल रहा है, इसलिए वह इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से बचते रहे हैं. वही मुनव्वर की ये बात सुनकर हर कोई हैरान है. हाल ही में मुनव्वर से प्यार का इजहार करने वाली अंजलि मुनव्वर फारूकी की शादी के बारे में सुनकर चौंक गई थी। कंगना रनौत के जाने के बाद मुनव्वर ने बाकी कैदियों के सामने अपनी जिंदगी का एक और बड़ा राज खोला. मुनव्वर ने कहा कि वह यह शो अपने बेटे के लिए कर रहे हैं।सायशा शिंदे से बात करते हुए मुनव्वर ने अपने दिल की बात कही और कहा कि वह अपने बेटे की वजह से अपनी शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहते थे. मुनव्वर ने कहा कि उनके जीवन में पिछले दो साल से बहुत कुछ है जो उन्हें परेशान कर रहा है और वह नहीं चाहते कि उनकी समस्याएं और बढ़ें। मुनव्वर ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बेटे को कोई परेशानी हो। अब देखना होगा कि मुनव्वर फारूकी के इस खुलासे के बाद अंजलि का क्या रिएक्शन होता है।

Related News