फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर 2021 की शुरुआत में उत्साहित दिखाई दिए। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म मुंबईकर का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके फैंस को नए साल का तोहफा दिया है। फिल्म के पहले पोस्टर को साझा करते हुए, करण जौहर ने लिखा, "मैं वादा करता हूं कि यह एक जबरदस्त सिनेमाई अनुभव होगा।" करण ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए लिखा, "इस अनूठी और प्रतिभाशाली टीम को मेरी शुभकामनाएं।


अगर हम पोस्टर के बारे में बात करते हैं, तो इसमें फिल्म का शीर्षक लिखा होता है, जिसमें पात्रों में फिल्म के सभी महत्वपूर्ण कलाकार दिखाई देते हैं। अगर हम प्रोडक्शन की बात करें तो यह शिबू थमिन्स की पहली हिंदी प्रोडक्शन फिल्म होगी। इसके अलावा, फिल्म विजय सेपट्टी का बॉलीवुड डेब्यू होगा। खबरों के मुताबिक, विजय आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा नहीं होंगे।

पोस्टर में फ्री-फ्लाइंग पक्षियों के अलावा, मरीन ड्राइव की एक झलक उपलब्ध है। फिल्म का निर्माण संतोष शिवन द्वारा किया जा रहा है, जो उद्योग में बहुत ही अनोखी और नई प्रकार की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। न केवल करण जौहर बल्कि फिल्म के निर्देशक बाहुबली एस.एस. राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर भी साझा किया है।

Related News