आपको जानकारी के लिए बता दें कि होली के दिन अक्षय कुमार स्टारर बहुचर्चित मूवी केसरी रिलीज हुई। शुरुआती आंकड़ें फिल्म केसरी के लिए बेहद उत्साहजनक हैं। बता दें कि इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग दी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए बताया कि साल 2019 में केसरी ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। बता दें कि केसरी ने पहले ​ही दिन करीब 22 करोड़ का कारोबार किया। उम्मीद है कि केसरी वीकेंड तक 100 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी।

ध्यान देने वाली बात यह है कि होली के दिन कई स्क्रीन्स सुबह बंद थे। बावजूद इसके केसरी ने बंपर ओपनिंग दी। केसरी को क्रिटक्स ने भी अच्छे रिस्पॉन्स दिए हैं और अक्षय कुमार की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। बता दें कि साल 2018 में अक्षय कुमार ने पैडमैन, गोल्ड और 2.0 जैसी शानदार फिल्में दी थी।धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म की कहानी सारागढ़ी में 21 सिख योद्धाओं की है, जिन्होंने 10 हजार आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।3,600 देशी स्क्रीन और 600 विदेशी स्क्रीन कुल मिलाकर 4,200 स्क्रीन पर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज की गई है। फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपए है। हां, बॉक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही केसरी के लिए एक बुरी खबर है। निश्चित ही फिल्म मेकर्स इस खबर से बेहद परेशान होंगे। बता दें कि अक्षय कुमार की केसरी तमिलरॉकर्स पर लीक हो चुकी है।

Related News