'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल इस शो के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। 13 साल पुराना शो एक दशक से अधिक समय से परिवार का पसंदीदा शो रहा है और यह शो अभिनेता के लिए भी जीवन-परिवर्तक साबित हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार के अनुसार, जब दिलीप से पूछा गया कि क्या वह शो छोड़ना चाहते हैं, तो अभिनेता ने कहा, "मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है। इसलिए जब तक मैं इसका आनंद ले पाऊंगा लेता रहूंगा। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा।"

दिलीप ने आगे खुलासा किया कि उन्हें कुछ अन्य शो के लिए नए ऑफर मिले थे, लेकिन वह इस शो के लिए समर्पित हैं। उन्होंने कहा- "मुझे अन्य शो से ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा कर रहा है, तो किसी और चीज़ के लिए इसे अनावश्यक रूप से क्यों छोड़ दें। यह एक सुंदर यात्रा है और मैं इससे खुश हूं। लोग हमें बहुत प्यार करते हैं।"

'मैंने प्यार किया', 'हमराज' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करने वाले जोशी अभी भी फिल्में करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा- "मुझे अभिनय के मामले में बहुत कुछ करना है। जीवन अभी पूरा बाकी है। इसलिए अगर मुझे पेशकश की जाती है तो मैं कभी भी एक अच्छी फिल्म भूमिका नहीं छोड़ूंगा। अभी मैं अपने जीवन में जो हो रहा है उसका आनंद ले रहा हूं।"

Related News