बीच रोड पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय, देखकर फटी फटी कुछ ऐसी ही कुछ इस बार भी जब मौनी को रियलिटी शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया. जिसके चलते मौनी ने ब्लैक शिमरी लहंगा चोली पहनी हुई थी। तब मौनी को इस बात का अहसास हुआ और उन्होंने पपराजी के सामने दुपट्टे से खुद को ढंकना शुरू कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मौनी रॉय ने लहंगे के साथ रिवीलिंग चोली पहनी हुई है. वीडियो में मौनी ने चोली को सामने से थोड़ा ढका हुआ था, मगर जैसे ही उन्होंने पपराजी से बात करनी शुरू की तो उन्होंने दुपट्टे को बार-बार आगे खिसकाना शुरू कर दिया. मौनी रॉय ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मैरून और सिल्वर कॉम्बिनेशन में ईयररिंग्स पहने थे। जिसके साथ ही वह हल्के मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आईं। मौनी के इस लुक को जिसने भी देखा एक बार फिर उनकी खूबसूरती का कायल हो गया।

मौनी रॉय को देखते ही पापराजी उनके 'ब्रह्मास्त्र' के लुक की तारीफ करने लगे। फिर मौनी ने पूछा कि आपको मेरा लुक कैसा लगा। पपराजी ने भी मौनी के लुक की तारीफ की। मौनी रॉय इन दिनों शो 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' को जज कर रही हैं। इस शो को मौनी के अलावा दो और सितारे जज कर रहे हैं। जिनका नाम सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा हैं। फिल्मों की बात करें तो मौनी हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में नजर आई थीं। इस ट्रेलर में मौनी के लुक की काफी तारीफ हो रही है. इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में हैं।

Related News