ब्रह्मास्त्र ने थिएटर पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दे की, फिल्म में एंटरटेनमेंट के कुछ बड़े चेहरे हैं मगर मौनी रॉय का अभिनय सभी का ध्यान खींचता है, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि वह फिल्म में रणबीर आलिया से बेहतर हैं। एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने रणबीर और आलिया से इस तुलना और उनके किरदार की अहमियत के बारे में पूछा। अभिनेत्री ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण या कम महत्वपूर्ण है, मुझे लगता है कि जूनून में एक निश्चित, शांत आत्मविश्वास और शक्ति होने के कारण, दर्शकों ने उस पर इस तरह से प्रतिक्रिया दी कि मुझे भी इसकी उम्मीद या उम्मीद नहीं थी। .

बता दे की, उन्होंने आगे कहा, "मेरी भूमिका केवल मेरी थी, मुझे फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभानी थी। वह मेरी जिम्मेदारी थी। मुझे अपने किरदार पर ध्यान देना था और मैंने यही किया। दर्शकों की प्रतिक्रिया सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है... मुझे लगता है कि वर्षों से मेरी मेहनत रंग लाई है। अयान ने जो दुनिया बनाई है, वह हीरो और वीएफएक्स की कहानी है। इस कलाकारों की टुकड़ी में, हर चरित्र बहुत महत्वपूर्ण है, और इस फिल्म को बनाया है जो आज है। आप फिल्म में किसी के योगदान को नकार नहीं सकते।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में मौनी के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन हैं। फिल्म में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और अन्य हस्तियों की कैमियो भूमिकाएँ हैं।

Related News