मशहूर एक्टर मौली गांगुली दो साल के लंबे समय के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। वो एण्डटीवी के मायथोलॉजिकल शो 'बाल शिव' में 'अनुसूया' का अहम किरदार निभाने वाली हैं। भगवान शिव और उनके विभिन्न अवतारों से जुड़ी सारी रोचक कहानियों में एक कहानी ऐसी है जिसे इससे पहले कभी नहीं दिखाया गया है। भगवान शिव ने कई सारे अवतार लिए हैं, लेकिन उन्होंने बचपन और मां के प्यार का अनुभव नहीं किया।


जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'बाल शिव' में उनके बचपन और आत्मज्ञान के कई अध्यायों के माध्यम से मां और बेटे (महासती अनुसूया और बाल शिव) की एक अनकही पौराणिक कथा दिखाई जाएगी। अनुसूया के किरदार को लेकर उत्साहित मौली गांगुली कहती हैं, 'अपनी दिलचस्प कहानी और जाने-माने एक्टर्स के साथ ‘बाल शिव‘ जैसे एक अनोखे शो का हिस्सा बनना मेरे लिये एक यादगार अनुभव है। अनुसूया का किरदार इस शो के अहम किरदारों में से एक है। इसके साथ ही यह मां-बेटे के अटूट रिश्ते की भी कहानी है। ये वाकई काफी अलग किरदार है'।
आज टीवी इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं ये फेमस 5 सितारें!

मौली कहती हैं, 'हमारे पास एक रिसर्च टीम भी है। उन्होंने विभिन्न किरदारों की बारीकियों को और अधिक गहराई से समझने और उसे आत्मसात करने में मदद की। इसके अलावा, हमें हर तरह से तैयार करने के लिये एक के बाद एक वर्कशॉप भी करवाई गई है। चाहे वह एक्सप्रेशन की बात हो, बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग बोलना हो, आवाज में बदलाव लाना हो, लुक टेस्ट, कॉस्ट्यूम ट्रायल्स और ऐसी ही काफी सारी चीजों के लिये वर्कशॉप कराए गए। ‘बाल शिव‘ एण्डटीवी पर 31 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है जो कि सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Related News