स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने बुधवार सुबह अपने आगामी प्रोजेक्ट मोनिका, ओ माय डार्लिंग का फर्स्ट लुक जारी किया। फिल्म का फर्स्ट लुक मूल रूप से एक कास्ट रिवील है।

मोनिका, ओ माई डार्लिंग में राजकुमार राव, नेटफ्लिक्स की दिग्गज राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी और सिकंदर खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। नेटफ्लिक्स ने कलाकारों की छवियों को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “ओ माय डार्लिंग्स, हमें एक फर्स्ट लुक दो! ^ मोनिका के कलाकारों के लिए, हे माय डार्लिंग, इससे पहले कि उन्होंने हमें ये चित्र दिखाए। @RajkummarRao @humasqureshi @radhika_apte @akansharanjan #SukantGoel #BagavathiPerumal #ZaynMarieKhan @MatchboxShots @Vasan_Bala #YogeshChandekar

जबकि परियोजना के बारे में अभी तक कोई अन्य विवरण सामने नहीं आया है, यह टैग किए गए लोगों की सूची से स्पष्ट है कि मोनिका, ओ माय डार्लिंग को वासन बाला द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

इससे पहले, नेटफ्लिक्स और राजकुमार राव दोनों ने अभिनेता की रोबोट पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की थी। राव ने पोस्ट को एक कैप्शन के साथ साझा किया था जिसमें कहा गया था, "ओ माय डार्लिंग्स, कल आपके लिए कुछ खबर आ रही है।"

दिलचस्प बात यह है कि सिकंदर खेर को छोड़कर, सभी मुख्य कलाकारों ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग किया है, जिनकी सुष्मिता सेन-स्टारर डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य में ब्रेकआउट भूमिका ने उन्हें मानचित्र पर रखा। जहां नेटफ्लिक्स आप्टे को कास्ट करने से कभी नहीं थक सकता, इस बारे में कई मीम्स हैं, हुमा कुरैशी ने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट्स जैसे आर्मी ऑफ द डेड और लीला में काम किया है। नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लूडो में राजकुमार राव के अभिनय को काफी सराहा गया था।

जहां तक ​​निर्देशक वासन बाला का सवाल है, फिल्म निर्माता ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के रे एंथोलॉजी के लिए हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान की स्पॉटलाइट को हेल किया। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी मिश्रित समीक्षा मिली।

Related News