सूर्या शिवकुमार की फिल्म सोरारई पोट्रु अपने बॉलीवुड रीमेक के लिए पूरी तरह तैयार है, मूल के निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ, हिंदी संस्करण में वापसी कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण सूर्या की 2डी एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा ​​की अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

फिल्म की कास्ट का खुलासा होना बाकी है। निर्माताओं ने यह खुलासा नहीं किया है कि हिंदी संस्करण में सूर्या की भूमिका कौन निभाएगा। एक बयान में, सूर्या ने कहा, “सूररई पोटरु पर जो प्यार और प्रशंसा बरसाई गई, वह अभूतपूर्व थी। जिस क्षण से मैंने यह कहानी सुनी, मुझे लगा कि यह एक अखिल भारतीय फिल्म होनी चाहिए क्योंकि इसकी आत्मा ऐसी थी। कैप्टन गोपीनाथ की प्रेरक कहानी को हिंदी में बताने के लिए, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करना, जिन्होंने हमेशा गुणवत्तापूर्ण सामग्री बनाई है, मुझे बहुत खुशी हो रही है।

निर्देशक सुधा कोंगरा ने कहा, “मैं तुरंत सोरारई पोट्रु की कहानी से आकर्षित हो गई, जो एक साहसी और प्रेरक उद्यमी कैप्टन गोपीनाथ की कहानी है, जो 90 के दशक के न्यू इंडिया का प्रतीक है। अब तक हमें जो प्यार मिला है उसके लिए मैं आभारी हूं और इस अनूठी और अद्भुत कहानी को हिंदी में बताने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि इस आधिकारिक हिंदी रीमेक को भी ओरिजिनल जैसा ही प्यार मिलेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधा फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर हिंदी में काम कर रही हैं।

Related News