सोनू सूद बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में एक बेहतरीन एक्टर के रूप में काम किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीता है। उन्होंने तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्म बिरादरी में काम किया है। भारतीय अभिनेता और निर्माता को 2009 की फिल्म अरुंधति में पशुपति के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्होंने दबंग में सलमान खान के साथ अभिनय किया, 2010 की एक एक्शन फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

लेकिन उन्होंने ये साबित कर दिया कि वे सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक हीरो ही है। वे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं और अब तक 12000 से अधिक श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं। हम उनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं।

OMG! इतने करोड़ की संपत्ति का मालिक हैं सुपरस्टार रजनीकांत, जानकर रह जाएंगे हैरान

सोनू सूद की 2020 कुल संपत्ति

सोनू सूद मुख्य रूप से कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आए हैं। उद्योग में सबसे अधिक भुगतान वाले सितारों में से एक माना जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सूद की कुल संपत्ति लगभग ($ 17 मिलियन) 130.339 करोड़ रुपये है।

लीवुड की बहुप्रतिक्षित फ्रेंचाइजी, दबंग, सलमान खान के सह-कलाकार के रूप में दिखाई दिए। वे साउथ इंडियन की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और फिल्मों के जरिए काफी पैसा कमाते हैं।

OMG! इतने करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं डांसर सपना चौधरी, जानकर होगी हैरानी

कैसे बनें गरीबो और श्रमिकों के मसीहा

सोनू सूद प्रवासी कर्मचारियों को परिवहन सुविधाओं की सुविधा के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने यहाँ तक कहा है कि जब तक मैं अंतिम श्रमिक को उसके घर तक नहीं पहुंचा देता तब तब मैं चुप नहीं बैठूंगा।

वे मजदूरों को खाना और राशन भी उपलब्ध करवा रहे हैं। इतना ही नहीं इस से पहले वे डॉक्टरों के लिए पीपीई किट और अन्य उपकरण भी दान कर चुके हैं।

loading...

Related News