पूर्व वर्साचे मॉडल, जिसने खुद को किम कार्दशियन के रूप में बदलने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई और लगभग $ 600K (4,77,65,580 करोड़ रुपये) खर्च किए, अब खुद की तरह दिखने के लिए $ 120K (95,56,500 करोड़ रुपये) का भुगतान कर रही है।

29 वर्षीय ब्राजीलियाई मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना ने 12 साल की अवधि में 40 से अधिक कॉस्मेटिक सर्जरी की हैं। तब उसे इस बात का अहसास हुआ कि वह अब वापस खुद की तरह बनाना चाहती है और कायापलट से नाखुश है।

nypost.com की रिपोर्ट के अनुसार- “लोग मुझे कार्दशियन कहते थे और यह परेशान करने लगा। मैंने काम किया था और पढ़ाई की थी और एक बिजनेसवुमन थी। मैंने ये सभी काम किए थे और ये सभी उपलब्धियां मेरे निजी जीवन में भी थीं, लेकिन मुझे केवल इसलिए पहचाना जा रहा था क्योंकि मैं कार्दशियन की तरह दिखती थी।”

पैम्प्लोना ने 40 से अधिक प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं को पूर्ववत करने के प्रयास में 12 साल की दर्दनाक सर्जरी के बाद एक बार फिर एक दर्दनाक "विरोध" प्रक्रिया को सहन किया, जिसने उसे किम कार्दशियन में बदल दिया था। पैम्प्लोना जब 17 साल की थीं, तब उनकी पहली सर्जरी हुई थी। कार्दशियन उस समय लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर रही थी।

कार्दशियन में अपने परिवर्तन के लिए उनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स थे।

पैम्प्लोना ने स्वीकार किया, "मुझे पता चला कि मुझे सर्जरी की लत थी और मैं खुश नहीं थी, मैं अपने चेहरे पर फिलर लगा रही थी जैसे मैं सुपरमार्केट में थी।"

"यह एक लत थी और मैं सर्जरी के एक चक्र में फंस गई जिसमे बहुत पैसा लगा लेकिन प्रसिद्धि भी मिली, मैंने हर चीज पर नियंत्रण खो दिया। मैं बहुत मुश्किल दौर से गुजरी।"

पैम्प्लोना ने दावा किया कि उसे अब एहसास हुआ कि उसे शरीर की शिथिलता है और वह वर्षों के संकट का अनुभव करने के बाद अपने प्राकृतिक स्वरूप में वापस जाना चाहती है।

उसे इस्तांबुल में एक चिकित्सक मिला जिसने उसकी पिछली उपस्थिति में लौटने में उसकी सहायता की।

Related News