इंटरनेट डेस्क। शौक बहुत बड़ी चीज होती है और हर इंसान के अपने अलग-अलग शौक होते है जिन्हें वो पूरा करना चाहते है। बॉलीवुड के सितारों को भी अलग-अलग शौक होते है। वैसे तो वॉच पहनना आज के समय में अधिकांश लोगों को बहुत पसंद है और बॉलीवुड स्टार्स इवेंट, फंक्शन आदि में बड़े-बड़े ब्रांड की वॉचेस पहने हुए नजर आते है।

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जो एक दिन में एक नहीं बल्कि तीन बार अपनी घड़ी बदलता है।

हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान है। जी हां, बॉलीवुड का यह अभिनेता घडिय़ों का दिवाना है, जुनून की हद तक उन्हें घडिय़ां पसद है।

सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि " मेरे पास घडिय़ों को बहुत बड़ा कलेक्शन है। मैंने यह कलेक्शन पिछले कुछ दस वर्षों में किया है, खासतौर पर पिछले छह से दस वर्षों में। फिल्म परिणीता के लिए मैंने एक वैचारिक कॉन्स्टेंटिन पेट्रीमोनी और 1962 के पुरानी ओमेगा वॉच खरीदी थी। "



अभिनेता के पास घडिय़ों का बहुत बड़ा कलेक्शन है जिसमें उनके पास ए लेंज एंड सोहेन, पाटेक फिलिप, जेगर-लेकौल्ट्रे, आईडब्ल्यूसी, ब्रितलिंग, चोपर्ड, उलिस नार्डिन, पायगेट, ओमेगा, रोलेक्स, कार्टियर और एचएमटी, स्वैच और कैसीओ आदि की घडिय़ां शामिल है।



अभिनेता ने बताया कि " कभी-कभी बस घर पर बैठे हुए मैं दिन में तीन बार अपनी घड़ी बदलता हूं। मुझे बॉक्स खोलना, मेरी घडिय़ों को साफ करना और उनको देखना और उनकी तारीफ करना पसंद है। आमतौर पर मुझे चमड़े के पट्टियों वाली बहुत ही सरल घडिय़ा ज्यादा पसंद हैं। " सैफ की पसंदीदा घडिय़ों में से एक उनकी पत्नी करीना ने उन्हें गिफ्ट में दी थी।

Related News