अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं। उनके खिलाफ कई मॉडल्स और एक्टर्स सामने आए हैं और उनके पोर्नोग्राफी बिजनेस का खुलासा किया है। मॉडल सागरिका शोना सुमन ने इसी साल फरवरी में राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सागरिका फिर से चर्चा में आ गईं और उनका पुराना इंटरव्यू वायरल हो गया। अब सागरिका ने बताया कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

जान से मारने की धमकी

सागरिका ने बताया कि ‘मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे तमाम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रही है। वे मुझे धमकी दे रहे हैं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया।‘

बिजनेस बंद कराने का आरोप

सागरिका ने कहा कि ‘वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर उनका बिजनेस बंद कराने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि तुम लोग पॉर्न फिल्में देखते हो इसलिए हम लोग बनाते हैं।‘ सागरिका ने आगे कहा कि इन लोगों की वजह से उन्हें अपनी जान का खतरा लग रहा है। वह इन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगी।

न्यूड ऑडीशन की डिमांड का दावा

इससे पहले सागरिका ने दावा किया था कि कुंद्रा की ओर से एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर दिया गया था। उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया था।

11 लोग गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने राज कुंद्रा के बारे में कहा कि ‘वह मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर सामने आए हैं। हमारे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।‘

Related News