तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीताजी का किरदार निभाने वाली मूनमून दत्ता असल जिंदगी में एक मस्त और हंसमुख इंसान हैं। मूनमून यात्रा का बहुत शौकीन है और एक एकल यात्रा भी है। मूनमून भी अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं और अपनी त्वचा का खास ख्याल रखती हैं। मूनमून ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए। मूनमून दत्ता को सोलो ट्रिप पर जाना बहुत पसंद है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोलो ट्रिप की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने प्रशंसकों के साथ कुछ पुरानी एकल यात्राओं की तस्वीरें भी साझा की हैं। मूनमून दत्ता ने कहा कि उन्होंने अकेले 40 से अधिक देशों की यात्रा की है। उन्हें आइसलैंड और पेरू जाना सबसे ज्यादा पसंद है।

मूनमून दत्ता हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली के साथ-साथ स्पेनिश भी जानते हैं। "मैं भी थोड़ा बहुत स्पेनिश जानता हूं," उन्होंने कहा। पहले मैं स्पैनिश सीख रहा था लेकिन फिर मैंने अपना अभ्यास छोड़ दिया। लेकिन अब मैं फिर से स्पेनिश सीखना शुरू कर दूंगा। मुझे स्पेनिश बहुत पसंद है और मैं इस विदेशी भाषा को जानता हूं।

मूनमून दत्ता ने कहा कि अगर वह अभिनेता नहीं होते, तो वह एक डॉक्टर होते। "अगर मैं एक अभिनेता नहीं होता, तो मैं एक डॉक्टर होता," उन्होंने कहा। मुझे मेडिकल साइंस में बहुत दिलचस्पी थी, इसलिए मैं डॉक्टर बनना चाहता था। आपको बता दें, मूनमून दत्ता एक अंग्रेजी ऑनर्स स्नातक हैं और वह अपने पहले साल एमए में थीं जब उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पेशकश की गई थी और वह इस शो में शामिल हुईं।

मूनमून दत्ता तारक मेहता शो छोड़ने की बात करते हैं कि तारक मेहता एक बहुत लोकप्रिय शो है। वह लंबे समय से शो से जुड़ी हुई हैं। जब उनके प्रशंसकों से शो छोड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि क्या आप मुझे शो छोड़ना चाहते हैं, उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है, मेरे प्रशंसक नहीं चाहते कि मैं कभी भी शो छोड़ दूं।"

Related News