इंटरनेट डेस्क। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लेकर उनकी शादी से ही अटकले लगाई जा रही थी कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। लेकिन काफी समय तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई और उसके बाद मीशा का जन्म हुआ और वो अपने परिवार में व्यस्त हो गई। लेकिन अब मीरा राजपूत ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है।

मीरा ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरूआत कर दी है। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जो एक एड की है जिसमें मीरा राजपूत नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एड के जरिए मीरा राजपून ने एक्टिंग में भी डेब्यू कर लिया हैं। मीरा का ये एड किसी कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट का हैं। मीरा इस एड में प्रेग्नेंसी के अनुभव को शेयर करते हुए नजर आ रही है।

लेकिन हैरानी की बात यह है कि लोगों को उनकी यह एड पसंद नहीं आई। हालांकि अपनी पहली ऐड में मीरा काफी कॉन्फिडेंट नजऱ आ रही हों, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हें ऐसे प्रॉडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए ट्रोल किया है जिसमें केमिकल हैं। इसके साथ ही मीरा राजपूत की ऐक्टिंग की भी सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने आलोचना की है।

मीरा ने कल अपने इंस्टाग्राम खाते पर वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद से लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया और उसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

2017 में एक इंटरव्यू में शाहिद ने एक्टिंग के लिए मीरा की आकांक्षाओं के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि "मीरा ने मुझे अभी तक नहीं बताया है। मुझे नहीं लगता कि उसके दिमाग में कुछ है। कम से कम मुझे पता नहीं है!" उन्होंने यह भी कहा कि दोनों को एक साथ फिल्म करने के लिए बहुत सारे ऑफर मिल रहे थे।

Related News