आलिया भट्ट ने हाल के दिनों से इसी तरह के मनोरंजन को साझा करते हुए बचपन से समुद्र तट की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। आलिया का कैप्शन पढ़ा, "क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं।"

आलिया की मां सोनी राजदान ने टिप्पणी की, "ओह बेबी" जैकलीन फर्नांडीज के रूप में, ताहिरा कश्यप ने फोटो पर अपने प्यार की बौछार की।

आलिया ने हाल ही में एक पॉडकास्ट श्रृंखला की घोषणा की, जहां वह अन्य चिकित्सा पेशेवरों के साथ, लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करती है। श्रृंखला की घोषणा करते हुए, आलिया ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कहा, “कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में विज्ञान हमारा सबसे बड़ा सहयोगी है। विज्ञान ने हमें टीके दिए और टीके हमें आशा देते हैं। टीकों के लिए धन्यवाद, अब हमारे पास इस महामारी को समाप्त करने और अपने जीवन के पुनर्निर्माण का एक तरीका है। लेकिन भले ही वैक्सीन यहां है और इंतजार कर रही है, हम में से कुछ अभी भी हिचकिचा रहे हैं। इस झिझक का एक बड़ा हिस्सा गलत सूचना, मिथकों और अफवाहों से जुड़ा है जो सोशल मीडिया और अन्य मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर आदान-प्रदान किया जाता है।

हां, कोविड -19 वैक्सीन प्राप्त करना एक व्यक्तिगत पसंद है, इसलिए मैंने ऑडीओमैटिक के साथ साझेदारी की है ताकि हम एक साथ विश्वसनीय स्रोतों से वैक्सीन के बारे में जान सकें और टीकाकरण के बारे में सबसे अधिक सूचित निर्णय ले सकें। इस पांच-एपिसोड श्रृंखला के दौरान, हम प्रसिद्ध डॉक्टरों और वैश्विक स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे, जो वैक्सीन के बारे में डेटा और तथ्य साझा करेंगे। पहला एपिसोड कल जारी किया जाएगा और यह पॉडकास्ट और वीडियो फॉर्मेट में उपलब्ध होगा। मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला टीके के बारे में आपकी कुछ चिंताओं को दूर करने में मदद करेगी और मुझे आशा है कि आप इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा कर पाएंगे। याद रखें कि हम इसे एक साथ लड़ सकते हैं, ”उसने लिखा।

Related News