बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया में इन दिनों धूम मचाने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं। मिलिंद सोमन ने साल 2018 में अंकिता कोंवर से शादी की थी। जिसके बाद ये दोनों फैंस को कपल गोल दे रहे हैं। इस जोड़ी को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। लेकिन इस जोड़ी ने कभी किसी को जवाब नहीं दिया।

अब इस कपल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक फोटोशूट के दौरान एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए। दरअसल, यह फोटोशूट शाकाहारी कपड़े पहने हुए किया गया है। मिलिंद एक तरफ गुलाबी कोट में और दूसरी तरफ अंकिता एक पाउडर ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए, अंकिता ने लिखा "मुझे इस शाकाहारी पोशाक से प्यार हो गया है, धन्यवाद।" वहीं, अंकिता ने डिजाइनरों और फोटोग्राफरों को भी टैग किया है।

अंकिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है। मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर एक न्यूड फोटो शेयर की। जिसमें वह बीच पर दौड़ती हुई नजर आ रही थीं। खुद की इस तस्वीर को लेकर मिलिंद विवादों में थे। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। जिसके बारे में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी, अभिनेता ने कहा था कि "मुझे समझ नहीं आता कि क्यों। यह ऐसा था जैसे लोगों ने पहले कभी किसी को बिना कपड़ों के नहीं देखा हो।

यह पागलपन है। मिलिंद सोमन ने ट्रोल्स के बारे में भी बात की। बताएं कि ट्रोलिंग क्या है और वह इस पर ज्यादा ध्यान क्यों नहीं देता है। ” मिलिंद सोमन के पेशेवर जीवन की बात करें तो उन्हें हाल ही में पौरशपुर में देखा गया था। पौरशपुर में मिलिंद सोमन के अलावा, अन्नू कपूर, शिल्पा शिंदे, शाहिर शेख, पॉलमी दास, साहिल सलाथिया और फ्लोरा सैनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

Related News