ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपने संबंधों के बारे में कुछ खुलासा किया। कई वर्षों की उनकी दोस्ती पर टिप्पणी करते हुए, लेखक ने लिखा, "मेरी भतीजी ने तस्वीरों की एक श्रृंखला ली, जब हम चैट कर रहे थे और मुझे लगता है कि यह अधिकांश विवाहों का प्रतिनिधित्व करता है।"

"आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ शुरुआत करते हैं और यह उत्तरोत्तर नीचे की ओर जाता है :) आखिरी तस्वीर मेरी है जो उसे डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसके बजाय मेरी कॉफी पर दस्तक दे रही है! जब वी मेट से व्हाट द हेक तक! #marriagediaries #bestfriends, ”उसके संक्षिप्त नोट का समापन भाग पढ़ें। उसने नोट के साथ अक्षय और खुद की कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिसमें वे एक स्पष्ट बातचीत में लगे हुए थे।

जहां सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट को पसंद किया, वहीं युगल के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में आग और दिल के इमोजी छोड़ने की जल्दी की। वहीं एक फैन ने लिखा, 'खूबसूरत जोड़ी। एक अन्य ने उल्लेख किया, "मेरी पसंदीदा जोड़ी।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, खिलाड़ी कुमार के पास रिलीज़ के लिए कई प्रोजेक्ट हैं। पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि एक्शन इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुमार के अलावा, फिल्म में कैटरीना कैफ, अजय देवगन के साथ-साथ रणवीर सिंह भी हैं। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है, जो आधुनिक हिंदी सिनेमा में इस पुलिस ब्रह्मांड के निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं।

सूर्यवंशी के अलावा, अभिनेता के पास पाइपलाइन में रक्षा बंधन, राम सेतु, सिंड्रेला, ओह माई गॉड 2, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज भी हैं। अक्षय कुमार आनंद एल राय निर्देशित अतरंगी रे में भी दिखाई देंगे, जिसमें धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। कुमार कथित तौर पर फिल्म में एक जादूगर की भूमिका निभा रहे हैं।

Related News