इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉडीगार्ड्स सेलेब्स के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं। सेलेब्स जहाँ भी जाते हैं उनके बॉडीगार्ड हमेशा उनके साथ रहते हैं और भीड़ भाड़ के साथ हर चीज से उनकी सुरक्षा करते हैं।

आज हम आपको कैटरीना कैफ के पर्सनल बॉडीगार्ड दीपक सिंह के बारे में बताएंगे, जो अपने लुक्स से कई पुरुष अभिनेताओं को भी मात देते हैं।

मिलिए कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह से

छह फीट से अधिक लंबे दीपक हर समय बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ की रक्षा करता है। फिल्म स्क्रीनिंग, एयरपोर्ट से लेकर सेट पर शूटिंग तक, दीपक हर बार सार्वजनिक रूप से बाहर कदम रखने पर कैटरीना कैफ के पीछे रॉक ऑफ जिब्राल्टर की तरह खड़े दिखाई देते हैं।

कैटरीना कैफ के अलावा, दीपक सिंह ने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सितारों के साथ काम किया है और उन्हें विभिन्न अवसरों पर सुरक्षा प्रदान की है। उनके क्लाइंट्स की लिस्ट में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, जैकलीन फर्नांडीज, पेरिस हिल्टन, दीपिका पादुकोण जैसे सितारे शामिल हैं।

वायु सेना के एक अधिकारी के घर पैदा हुए, दीपक सिंह का पालन-पोषण आगरा में हुआ। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, वहां अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, वह क्रिकेटर बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए 1999 में मुंबई चले गए। दीपक ने खुलासा किया कि क्रिकेट में उनके असफल प्रयासों के बाद, उनके बहनोई, अभिनेता रोनित रॉय की समय पर सलाह ने उन्हें अभिनेता की सुरक्षा एजेंसी, ACE सुरक्षा में नौकरी दिलाई। कथित तौर पर, दीपक का पहला ऑन-फील्ड असाइनमेंट संजय लीला भंसाली की 'ब्लैक' के सेट पर एक डोरमैन के रूप में था। बाद में, उन्होंने मॉरीशस में एक पुरस्कार समारोह में रानी मुखर्जी की रक्षा करने का अपना पहला बड़ा काम हासिल किया। और यहीं से उनका बॉडीगार्ड बनने का सफर शुरू हुआ।

कैटरीना कैफ से पहले दीपक सिंह ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ कई असाइनमेंट में काम किया था। आईपीएल में उनकी रक्षा करने से लेकर दुनिया भर के फिल्म आयोजनों में उनकी रक्षा करने तक, दीपक कई मौकों पर शाहरुख के दाहिने हाथ थे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ उन्हें अपने बॉडीगार्ड के तौर पर सालाना 1 करोड़ रुपए का भुगतान करती हैं।

Related News