हेरा फेरी फिल्म बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में शुमार है। बता दे की,अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के तीसरे भाग के पुनर्मिलन के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। कार्तिक इस अक्षय कुमार फ्रेंचाइजी या सुनील शेट्टी की फिल्म में जगह लेने के लिए तैयार हैं।

बता दे की,स्टार कास्ट की घोषणा की गई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और परेश रावल शामिल हैं। मगर, किसी कारण से फिल्म को पीछे कर दिया गया था .. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, अक्षय कुमार ने अपनी तीन फ्रेंचाइजी - हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना से पीछे हट गए हैं।

कार्तिक आर्यन ने अक्षय सुनील का रोल लिया है। बेबी भैया, परेश रावल ने हेरा फेरी फ्रैंचाइज़ी में बाबू भैया की भूमिका निभाई, ट्विटर पर लिया और कार्तिक की पुष्टि की। यह फैन की नजरों में आया, उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया, एक फैन ने कमेंट किया, "नो प्लीज बिग नो!" एक अन्य फैन ने लिखा, "अक्की सर आप प्यार का पंचनामा 3 करो...पुरा मूड ऑफ कर दिया...बिना ओजी कास्ट हेरा फेरी इज नथिंग।" दूसरों को रोते हुए इमोजी छोड़ते और अक्षय के बाहर निकलने पर निराशा व्यक्त करते देखा गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,"हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना अक्षय कुमार के नेतृत्व वाली तीन सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी हैं, और वह प्रतिष्ठित फिल्मों को फिर से देखने के लिए काफी उत्सुक थे। एक कदम पीछे हटने का फैसला किया है, क्योंकि वह व्यापक स्क्रिप्ट विचारों के साथ संरेखित नहीं कर सके। अक्षय कुमार इन कॉमेडी फ्रेंचाइजी में अपने प्रशंसकों की अपेक्षाओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

Related News