बॉलीवुड में अपने अंदाज का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आने वाले 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. इन सबके बीच हाल ही में दुल्हन की बहन इसाबेल कैफ का एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है और इस वीडियो को देखकर लोग के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल हाल ही में इसाबेल का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह सड़क किनारे खड़ी होकर इंतजार करती हैं और फिर एक ऑटो में बैठ कर निकल जाती हैं. इस बीच, पापराज़ी उन्हें बुलाते हैं, लेकिन इसाबेल वहां से चली जाती है। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ का ये वीडियो देख फैंस दंग रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि वो ऑटो से सफर क्यों कर रही हैं.

वीडियो में इसाबेल को काले रंग की टी-शर्ट के साथ हल्के नीले रंग की डेनिम जींस पहने हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, 'ऑटो और फटी जींस। शादी ने बजट को हिला कर रख दिया है. एक अन्य ने लिखा, 'कैटरीना खुद इतने महंगे कपड़े ले रही हैं, एक-दो उसे दे दो। विक्की-कैटरीना की शादी ने 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक रणथंभौर में 45 से ज्यादा होटल बुक कर लिए हैं और फैंस दोनों की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Related News