क्टिंग के साथ-साथ अभिनेत्री मौनी रॉय को घूमने-फिरने का भी काफी शौक है. मौनी रॉय को हमेशा वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस एक्टिव रहती हैं। मौनी लगातार वेकेशन की फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लुक्स की बात करें तो मौनी मैरून ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक लॉन्ग शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने खुद को फुल रखा है। इस लुक में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के पीछे समुद्र का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। मौनी की इन तस्वीरों से फैंस काफी प्रभावित हुए हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आ रही हैं. जिसके साथ ही एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related News