अपने गीत 'मानिके मांगे हिते' से दुनिया भर में सफलता प्राप्त करने वाली, श्रीलंकाई गायिका योहानी फिल्म 'थैंक गॉड' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह के अलावा कोई नहीं है।

एक बयान के अनुसार, योहानी आगामी फिल्म के लिए अपने हिट ट्रैक का हिंदी वर्जन गाएंगी। गौरतलब है कि इस सॉन्ग को दुनिया भर में बेहद ही पसंद किया गया है और इसके बाद वे इंटरनेट सेंसेशन बन गई है।

उसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा, "योहानी का गाना एक सुपर सेंसेशन बन गया है और मैं भूषण जी का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे थैंक गॉड का हिस्सा बनने के लिए यह ब्लॉकबस्टर ट्रैक दिया! हम सभी इस संस्करण के लिए बहुत उत्साहित हैं और शूटिंग शुरू करेंगे। 'थैंक गॉड' लाइफ कॉमेडी पर आधारित है है, और मैं और मेरी पूरी टीम इसे अगले साल दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्सुक हैं!"

हाल ही में 'बिग बॉस 15' और 'द बिग पिक्चर' में नजर आ चुकीं योहानी ने बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिलने पर खुशी जाहिर की है।

उन्होंने कहा "मुझे भारत से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला है और फिल्म में मेरे ट्रैक का हिंदी वर्जन पेश करने के लिए भूषण कुमार, इंद्र कुमार और थैंक गॉड की पूरी टीम की बहुत आभारी हूं! मैं जल्द ही भारत आने के लिए उत्सुक हूं,"


'थैंक गॉड' भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है।

Related News