नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनके चलने का मजाक जरूर उड़ाते हैं. इस बार मलाइका के इस कदम की चर्चा फिल्मफेयर में भी देखने को मिली। फिल्मफेयर के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ऐसे में एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें शो के होस्ट मनीष पॉल मलाइका अरोड़ा के मूव्स कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शो के होस्ट मनीष पॉल स्टार्स के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह मलाइका से बात करती भी नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वे उनके चलने की नकल भी करते नजर आ रहे हैं। मनीष पॉल मलाइका के चलने की नकल करते हैं तो मलाइका खुद भी बाकियों के साथ हंसती हैं.

इस वीडियो को फिल्मफेयर के पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा बेहद हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप किया है और हेयरस्टाइल में पोनीटेल बनाई है। इस लुक में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मनीष पॉल मलाइका से बात करते नजर आ रहे हैं. बात करते हुए मनीष मलाइका से पूछते हैं, 'क्या आपने कभी गोल्फ खेला है?' इसके जवाब में मलाइका ना कहती हैं। तब मनीष मलाइका से कहते हैं कि 'गोल्फ का मैदान कब से आपका इंतजार कर रहा है। ऐसा कहकर मनीष मलाइका के इस कदम की नकल करते हैं। इसके बाद मलाइका मनीष से कहती हैं- 'फिर से दिखाओ।' मनीष फिर मलाइका के इस कदम की नकल करता है। यह देख मलाइका और आसपास मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को यूजर्स खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

Related News