बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है. ऋतिक रोशन को लोग खूब पसंद करते हैं और लोग उन्हें उनकी एक्टिंग से लेकर उनके स्टाइल और उनकी आंखों के लिए हर चीज के लिए पसंद करते हैं। ऋतिक रोशन को ग्रीक गॉड के रूप में भी जाना जाता है।

अपने करियर में ऋतिक ने कई सफल फिल्में दी हैं। उनका पेशेवर करियर विवादों में उनके निजी जीवन जितना ही हिट रहा है। आप सभी को बता दें कि ऋतिक का अपनी पत्नी सुजैन खान से 2014 में तलाक हो गया था। शादी से पहले ऋतिक के कई अफेयर्स थे। इसमें सबसे चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नजर आईं।

कंगना रनौत ने ऋतिक को लेकर कई खुलासे किए थे और फिर उन्हें खुद सफाई देनी पड़ी थी। कंगना ने एक बार ऋतिक को लिया और कहा, 'उसे अपना सच्चा प्यार मिल गया है।' बाद में जब बात बिगड़ी तो यह खबर मीडिया की सुर्खियां बन गई।

कंगना और ऋतिक के बीच कानूनी जंग शुरू हो गई। शादी के वक्त कंगना के अलावा करीना भी कपूर ऋतिक रोशन के काफी करीब थी । ऋतिक ने 2000 में सुजैन खान से शादी की और 2001 में फिल्म 'यादें' की शूटिंग के दौरान करीना के करीब आ गए।

फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' की शूटिंग के दौरान जब ऋतिक और करीना के बीच प्यार बढ़ने लगा, तो अभिनेता के परिवार ने उन्हें करीना से दूरी बनाने के लिए कहा। फिल्म काइट्स के दौरान ऋतिक का बारबरा मोरी के साथ संबंध था। सुजैन उस वक्त ऋतिक से इतनी खफा थीं कि उन्होंने ऋतिक का घर छोड़ दिया। ऋतिक आज तलाकशुदा हैं और अपने बच्चों रिहान और रिदान के साथ काफी समय बिताते हैं।

Related News