बॉलीवुड में जान्हवी कपूर नई पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बात करती रहती हैं. बता दे की, श्रीदेवी की 24 फरवरी, 2018 को दुबई में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी। वह वहां बोनी के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। एक नए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी मां श्रीदेवी ने अपने पति बोनी कपूर को धूम्रपान करने से रोकने के लिए नॉनवेज खाना बंद कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जान्हवी कपूर ने इस घटना को याद करते हुए कहा, "बहुत पहले की बात है, मुझे याद है कि हमारे जुहू वाले घर में रहकर पापा बहुत धूम्रपान करते थे। मुझे लगता है कि यह नो एंट्री, वांटेड के समय के आसपास था, और हर सुबह, मैं और खुशी अपने सिगरेट के पैकेट को नष्ट करने के नए तरीके खोजते थे।

उसने अपनी मां के बारे में आगे बात करते हुए कहा, "वह शाकाहारी हो गई। उसने कहा कि मैं तब तक मांसाहारी नहीं खाऊंगी जब तक तुम धूम्रपान करना बंद नहीं कर देते और डॉक्टर भी नहीं कह रहे थे कि तुम बहुत कमजोर हो। पापा उससे भीख मांगेंगे। फिर आखिरकार, चार-पांच साल पहले, वह बिल्कुल वैसा ही था जैसा वह चाहती थी कि मैं रुक जाऊं। मैं तब नहीं कर सका। मैं अभी करता हूँ।

बता दे की, काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर जल्द ही सर्वाइवल थ्रिलर मिली में दिखाई देंगी, जिसमें सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं। उनके पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही और वरुण धवन के साथ बावल भी पाइपलाइन में हैं।

Related News