हर कोई अपने 'खास' से अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक में इसके लिए दीवानगी देखी जा रही है. बॉलीवुड की नवविवाहित जोड़ी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, मौनी रे-सूरज और कई अन्य सितारे इस दिन को बेहद खास तरीके से मना रहे हैं, मगर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के लिए आज का दिन किसी झटके से कम नहीं है।

इनकी वेडिंग एनिवर्सरी भी है मगर पति राज कौशल के बिना ये दोनों सेलिब्रेशन आधा रह गया है. राज कौशल का पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। मंदिरा धीरे-धीरे इसी गम से निकली हैं, लेकिन आज एक बार फिर उनका दिल टूटने लगा है. मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। ये कपल साथ में बेहद क्यूट लग रहा है, लेकिन दुख की बात ये है कि आज शादी की 23वीं सालगिरह पर राज ने इसे अलविदा कह दिया है.

मंदिरा ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'आज हमारी 23वीं शादी की सालगिरह होती।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #ValentinesDay लिखा है और टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी बनाया है। राज कौशल फिल्म के निर्देशक और निर्माता थे। मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। 2011 में उनके बेटे वीर का जन्म हुआ। 2013 में दोनों ने अपनी बेटी को गोद लेने के लिए आवेदन किया और साल 2020 में उन्होंने अपनी 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया। 30 जून, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। अब मंदिरा अपने दोनों बच्चों की देखभाल कर रही हैं और उनके साथ जीवन में आगे बढ़ रही हैं।

Related News