मलाइका अरोड़ा जब भी शहर में स्पॉट की जाती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनके अलग-अलग आउटफिट शहर में चर्चा का विषय बन जाते हैं, और कभी-कभी नेटिज़न्स उनके फैशन सेंस की प्रशंसा करते हैं, तो कभी अभिनेत्री को इसके लिए ट्रोल किया जाता है। हाल ही में मलाइका को मुंबई के एक सैलून के बाहर क्लिक किया गया और वह डेजी की तरह फ्रेश लग रही थीं। लेकिन, नेटिज़न्स उनके आउटफिट से खुश नहीं हैं और वे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। मलाइका को कई बार ट्रोल किया जाता है और उन्होंने कुछ इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

नेटिज़न्स को लगता है कि मलाइका ने हॉस्पिटल में पहने जाने वाली ड्रेस के समान ड्रेस पहनी थी। एक नेटिजन ने लिखा, "अबे ये तो हॉस्पिटल का ड्रेस है।" एक अन्य ने कमेंट किया, "मैडम हॉस्पिटल के बेड शीट कवर के कपड़े बनवाकर कहां जा रही हो हॉस्पिटल वाले ढूंढ रहे हैं आपको।"

मलाइका को उम्र के लिए भी ट्रोल किया जाता है जो कि बिलकुल सही नहीं है। एक नेटिजन ने कमेंट किया "बूढी"।" एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बूढ़ी आंटी...'

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने खुलासा किया था कि ट्रोलिंग की वजह से उनके माता-पिता बहुत प्रभावित हुए थे। उसने कहा था, मेरे माता-पिता कहते रहते, 'बेटा किसी ने यह या वह कहा'। और अंत में, मैंने उन्हें बैठाया और कहा, 'बस! यह कचरा पढ़ना बंद करो।

Related News