बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने कार्यकाल के बाद से एक विशेष बंधन साझा करते हैं। इस जोड़े ने पहले एक संगीत वीडियो पर एक साथ काम किया था जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा वास्तव में प्यार और सराहना की गई थी। बारिश आई है नामक एक नए संगीत वीडियो के साथ वापस आ गए हैं। गाने में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की हॉट और खूबसूरत केमिस्ट्री उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. आज रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो में यह जोड़ी एक साथ स्टनिंग लग रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यह जोड़ी अक्सर सभी का ध्यान खींचती है जब वे सार्वजनिक रूप से एक साथ होते हैं चाहे वह नागिन 6 सेट हो या डांस दीवाने का सेट हो, वे ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ होते हैं। अब वे फिर से तेजरान प्रशंसकों के लिए एक खूबसूरती से तैयार किए गए संगीत वीडियो के लिए एक साथ प्रदर्शित हुए हैं, जिसे स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है, जो केक पर एक चेरी निकला। फैंस उनकी रियल लाइफ और रील लाइफ में फर्क नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि उन्होंने बारिश में इतनी खूबसूरती से डांस किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कपल के फैंस को बारिश का रोमांटिक गाना इतना पसंद आ रहा है कि वीडियो के व्यूज, लाइक और कमेंट्स तेजी से बढ़ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "ये बहुत प्यारा था. मैं पूरे वीडियो में मुस्कुरा रहा था." एक अन्य ने कहा, "तेजा और करण की केमिस्ट्री और श्रेया और स्टेबिन की भावपूर्ण आवाज ही इस म्यूजिक वीडियो को एक उत्कृष्ट कृति बनाती है..."

Related News