मंगलवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अर्जुन कपूर की सरदार का ग्रैंडसन के लिए कपूर फैमिली चीयर करने के लिए एक साथ आए हैं। डैड बोनी कपूर से लेकर बहनों अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर से लेकर चाचा और मौसी संजय कपूर और महीप कपूर तक, पूरे परिवार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए क्योंकि वे नई फिल्म देखने बैठे थे। सरदार का पोता रिलीज पर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी उनके लिए चीयर किया। फिल्म में नीना गुप्ता और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म को फिल्म समीक्षकों द्वारा गर्मजोशी से प्राप्त नहीं किया गया है, लेकिन अर्जुन के प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों द्वारा इसकी सराहना की गई है। मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, संजय और महीप कपूर अर्जुन और सरदार के पोते के लिए चीयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गए।

जान्हवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी और पिता बोनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की उन्होंने अर्जुन का समर्थन किया और सरदार का ग्रैंडसन में परिवार को "लगभग हमारे जैसा ही पागल" कहा। अंशुला ने लिखा, "हम सभी अभी कुछ दिल को छू लेने वाले, फील-गुड, पौष्टिक मनोरंजन के साथ कर सकते हैं और यह फिल्म उन सभी स्थानों पर हिट होती है। आशा है कि यह आपके दिल को उतना ही गर्म करता है जितना उसने मेरा किया। मुझे अपनी नानी की भी बहुत याद आई।"

संजय कपूर, जिसका नया शो द लास्ट ऑवर अमेज़न प्राइम वीडियो पर चल रहा है, और उनकी पत्नी महीप कपूर ने नेटफ्लिक्स पर अर्जुन की फिल्म को पकड़ने के लिए खुद की तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि वे अपने स्टार भतीजे से खुश थे।

मंगलवार को जैसे ही नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज हुई, अर्जुन अपनी दादी से मिलने गए, जिन्हें उन्होंने फिल्म समर्पित की है, और उनकी मुलाकात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, जहां उनकी 'नानी' को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें फिल्म 'खुबसूरत' मिली है। (सुंदर)।

अभिनेता ने पहले साझा किया था कि कैसे फिल्म से नीना का चरित्र उन्हें उनकी दादी की याद दिलाता है। नोट में, जिसे "फ़ैमिली के लिए" कैप्शन दिया गया था, अभिनेता ने अपनी दादी को गर्व करने की भी उम्मीद की थी।

Related News