बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है, अभिनेत्री अपने फैशन सेंस के लिए प्रसिद्ध है और इसे बॉलीवुड दिवा भी कहा जाता है। मलाइका को हाल ही में पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में रैंप वॉक करते हुए देखा गया था। सर्वोत्कृष्ट सैर का सहारा लेने के बजाय, मलाइका ने अपनी उपस्थिति में नृत्य का एक संकेत जोड़ा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,मलाइका ने रैंप वॉक किया मगर छैय्या छैय्या के लिए ब्रेक लिया। मलाइका की ऊर्जा संक्रामक थी, दर्शकों को भी अपनी सीटों पर गाने के लिए थिरकते और उनकी जय-जयकार करते देखा गया । उन्होंने मैचिंग चूड़ियाँ और एक टीका भी पहना था, जिसमें उनके बाल एक बन में बंधे थे। उसने अन्य मॉडलों के साथ कुछ प्रभावशाली नृत्य चालें और भाव दिखाए।

यूजर्स ने तारीफ की तो कुछ ने शहनाज गिल को फॉलो करने के लिए उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, "मुझे इस वीडियो में उनके चेहरे के हर भाव बहुत पसंद हैं।" एक दर्शक ने उनकी तुलना शहनाज़ गिल से करते हुए लिखा, "शहनाज़ का देख कर अब रैंप पर नाचेंगे (अब सभी शहनाज़ को देखकर रैंप पर डांस करेंगे)।

बता दे की, बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की बात करें तो उन्होंने अहमदाबाद में एक फैशन शो में रैंप डेब्यू किया। उन्होंने लाल रंग के लहंगे में दुल्हन के रूप में कपड़े पहने और दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के गाने अखियां दे सामने पर डांस किया। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर हिट रहा था।

Related News