Bollywood में जूनियर बिग बी के नाम से जाने जाने वाले और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अब एक बार एक नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं है और इस बार सिल्वर स्क्रीन पर हुए कब भ्रष्ट राजनेता का किरदार निभाने वाले हैं इस बात की खबर अब मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आ रही है।



आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर अब एक राजनेता की भूमिका में नजर आने वाले हैं। चर्चा इस बात की भी है कि अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म दसवीं में एक अनपढ़ और एक वरिष्ठ नेता का किरदार निभाने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे और फिल्में यामी गौतम और निर्मित कौर भी उनके साथ करदार निभाती हुई नजर आएंगी।

अभिषेक बच्चन इस साल इस वर्ष वेब सीरीज में भी कदम रखने जा रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज वेब सीरीज ब्रिज इन टू द शहडोल में नजर आने वाले हैं और आपको बता दें कि हाल ही में उनकी एक और फिल्म लूडो का भी ट्रेलर जारी हुआ है जिसमें उनका किरदार कुछ अलग नजर आ रहा है।

पिछले कुछ लंबे समय से अभिषेक बच्चन की कोई नई फिल्म सामने नहीं आई थी और उसके बाद लॉकडाउन लगने से फिल्म की शूटिंग और रिलीज सभी रुकी हुई थी अब एक बार फिर लॉकडाउन खुलने से उनकी फिल्में आना शुरू हुई है और अब उन्हें एक फिल्म में अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार मिला है।


अब देखना होगा कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भ्रष्ट नेता का किरदार किस तरह से निभाते हैं।

Related News