मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी डिफरेंट लग रहा है और उनका अंदाज कमाल का है.

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें बी-टाउन की फिटेस्ट ब्यूटी के तौर पर भी जाना जाता है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइल सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लुक्स से प्रशंसकों को विस्मित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। जिम लुक हो या रेड कार्पेट लुक, वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती हैं। अब उनकी एक तस्वीर चर्चा में आई है जिसमें वह अपना नया हेयरस्टाइल लगाती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया नया हेयरस्टाइल
मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अपने बालों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी डिफरेंट लग रहा है और उनका अंदाज कमाल का है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मलाइका अरबाज
मलाइका अरोड़ा को हाल ही में पपराजी ने एयरपोर्ट पर देखा जहां वह अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने बेटे अरहान को अलविदा कहने आई थीं। हालांकि, उनके रास्ते अलग हो गए। लेकिन मलाइका और अरबाज अपने बेटे के लिए साथ हैं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और फैंस इस बात से इंप्रेस हुए कि दोनों अपने बच्चे के लिए साथ हैं.

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका
मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालाँकि वे अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आए हैं, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि शादी जल्द ही कार्ड पर नहीं है। करण जौहर की कॉफ़ी विद करण 7 के एक एपिसोड में, अर्जुन से उसी के बारे में पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए, अभिनेता ने कहा, “ईमानदारी से, इस लॉकडाउन को दो साल हो गए हैं, कोविड और जो कुछ भी ट्रांसपेरिंग हो रहा था, मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। मैं देखना चाहता हूं कि मैं कहां जा रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं है। मैं थोड़ा और स्थिर होना चाहूंगा।"

Related News