कृति सेनन की फैमिली एंटरटेनर मिमी का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। पोस्टर में कृति को प्रेग्नेंसी बंप के साथ दिखाया गया है, और टैगलाइन में लिखा है, "जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं वैसा कुछ नहीं!"

सैनन ने फर्स्ट लुक पोस्टर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “इस जुलाई, सामान्य से असाधारण की अपेक्षा करें! बने रहें।"

Jio Studios की मिमी ने कृति सनोन को लुका चुप्पी के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी के साथ फिर से जोड़ा। त्रिपाठी और सैनन इससे पहले लुका चुप्पी और बरेली की बर्फी में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं।

फिल्म का मुख्य कथानक कथित तौर पर सरोगेसी के इर्द-गिर्द केंद्रित है। इससे पहले, पीटीआई से बात करते हुए, सैनन ने स्पष्ट किया कि मिमी इस विषय पर एक गंभीर, उपदेशात्मक फिल्म नहीं बनने जा रही है। उसने कहा, "यह उपदेशात्मक या गंभीर नहीं है। ऐसा नहीं है कि आप सरोगेसी पर फिल्म देखने जा रहे हैं और यह एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी। यह एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म है, जो हास्य से भरपूर है, और बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरी है। मैं जिस महिला की भूमिका निभा रही हूं, उसका एक सुंदर ग्राफ है, मिमी, जहां वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है।

मिमी के अलावा, कृति सनोन की किटी में बच्चन पांडे, भेदिया और आदिपुरुष हैं।

Related News