बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर ने कल अपना 34वां जन्मदिन मनाया। अपने बर्थडे पर सोनम कपूर ने बॉलीवुड के सितारों के लिए शानदार पार्टी रखी और उनकी पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे जिनमे मलाइका अरोड़ा खान भी शामिल थी। मलाइका अरोड़ा बर्थडे पार्टी में एक अलग अवतार में नजर आई। मलाइका ने एक वाइट कलर की फ्लोरल साड़ी को चुना और इसके साथ मांग टीका भी कैरी किया। जिसके बाद मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई।


दरअसल मलाइका अरोड़ा ने दीपिका पादुकोण को कॉपी किया और उनके हु ब हु ही नजर आ रही थी। बीते दिनों दीपिका पादुकोण अपनी कजिन की शादी में रोहित बाल की इस खूबसूरत साड़ी में नजर आई थी। इसके साथ दीपिका ने हॉल्टेर नेक ब्लाउज कैरी किया था जिसमे शीर डिटेलिंग भी थी।

ये साड़ी फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर रोहित बाल की डिजाइन की हुई साड़ी है। इस साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि ये साड़ी मलाइका अरोड़ा पर भी उतनी ही अच्छी लग रही थी।

मलाइका ने साड़ी के साथ एक डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया। साड़ी के साथ मलाइका ने मांग टीका भी कैरी किया। साड़ी के साथ मलाइका ने हैवी नेकलेस भी पहना। मेकअप उनकी साड़ी के हिसाब से परफेक्ट लग रहा था।

मलाइका ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ लो बन में बांधा है। वैसे आपको बता दें कि इस लुक को लेकर मलाइक ट्रोल हो रही है जिसकी वजह है कि बर्थडे पार्टी में साड़ी और मांग टीका लगाया हुआ है।

Related News