Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अपने घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका अरोड़ा बोल्ड अंदाज में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. तस्वीरें देखते ही हर कोई मलाइका के बोल्ड अंदाज की चर्चा कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा का लुक इस दौरान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस इस दौरान नाइट लुक में नजर आईं। इस दौरान मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें मलाइका की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें।


देर रात मलाइका अरोड़ा आउटिंग के बाद अपने घर के बाहर कार से उतरीं और इस दौरान मलाइका काफी हड़बड़ी में नजर आईं. तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस इस दौरान पैपराजी को पोज देने के मूड में भी नहीं थीं.


सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका अपनी शॉर्ट ड्रेस को हैंडल करते हुए घर से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. मलाइका इस दौरान कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ऑर्डर सेट में ब्लू और व्हाइट स्ट्राइप शॉर्ट्स और शर्ट पहने नजर आईं. उन्होंने अपने कैजुअल लुक को चप्पलों से पूरा किया। इसके लिए मलाइका की ओपन स्कर्ट उनके लुक को और हॉट बना रही थी.


इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बावजूद मलाइका अरोड़ा बाल-बाल बच गईं। दरअसल, डॉग लवर मलाइका अपनी बिल्डिंग के इस डॉग के साथ खूब खेलती हैं। ऐसे में इस कुत्ते को देखते ही वह झुक गई और प्यार हो गया।


हालांकि आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका इस तरह के बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। बल्कि वह एक से बढ़कर एक ऐसे बोल्ड लुक में अपने घर के बाहर स्पॉट होती रहती हैं.

Related News