मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की शादी में पहुंचे। एक्ट्रेस गोल्डन गाउन में ग्लैमरस लग रही थीं, जबकि अर्जुन कपूर ने ट्रेडिशनल कुर्ता चुना था।

वायरल हो रहे एक वीडियो में अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा को साथ चलते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। क्लिप को साझा करते हुए, पेज ने लिखा, "#mallaikaarora #ArjunKapoor एक साथ शादी में शामिल हुए।" नेटिज़न्स ने क्लिप पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, उनमें से एक ने पूछा, "इनकी शादी हो गई।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "पता नहीं शादी कब करेंगे ये दोनो।"

वीडियो देखो:

इससे पहले, अर्जुन कपूर ने रैंप पर अपनी बॉयफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ एक प्यारा सा पल साझा किया। शो में अर्जुन को चीयर करने के लिए मलाइका मौजूद थीं और जैसे ही वह अंदर गए, वह अपनी थिरकने से नहीं रोक सकीं! अपने दोस्तों के साथमलाइका ने पूरे समय अर्जुन के लिए चीयर किया। उन्होंने दूर से ही उसे फ्लाइंग किस भी दिया। काले रंग की शेरवानी पहने अर्जुन ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।


मलाइका अरोड़ा ने भी कुणाल रावल द्वारा डिजाइन किया गया ऑउटफिट पहना। इसमें क्रॉप्ड टॉप और स्कर्ट था जिसे गोल्डन वफ़ल कढ़ाई में बनाया गया था। अर्जुन ने कहा, "हम इतने सालों से दोस्त हैं लेकिन अब कुणाल मेरे लिए परिवार की तरह है, मैं उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं। मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि वह कितनी दूर आ गए हैं।"

अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका ने 2019 में अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई के साथ उन दोनों की एक तस्वीर पोस्ट करके सार्वजनिक किया।

Related News