सोनू सूद ने दबंग, सिम्बा और जोधा अकबर जैसी कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। पिछले साल शुरू हुई महामारी के प्रकोप के दौरान अभिनेता देश के लोगों के बीच एक मसीहा बन गए हैं। सोनू लोगों को राहत देने के लिए COVID-19 महामारी के दौरान अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाना हो, ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति हो या भूखे लोगों को खाना खिलाना हो, वे हर क्षेत्र में लोगों की मदद कर रहे हैं। आज हम आपको सोनू सूद के मुंबई आवास के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही आकर्षक और भव्य है।

सोनू सूद लोखंडवाला, अंधेरी वेस्ट, मुंबई में एक शानदार 2,600 वर्ग फुट, चार बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहते हैं। अभिनेता के घर को डिजाइन किया गया है और घर के सभी कोनों को वास्तु शास्त्र के अनुसार सावधानीपूर्वक बनायागया है। घर के प्रवेश द्वार का कलात्मक मुख्य द्वार खुद सोनू सूद ने डिजाइन किया है।

सोनू सूद इस घर में कई सालों से रह रहे हैं, अपने करियर के शुरू होने से पहले से वे यही रह रहे हैं। उनका कहना है कि उनके माता-पिता का आशीर्वाद घर में उनके साथ रहता है क्योंकि उनके निधन से पहले वह उनके साथ वहीं रह रहे थे।

घर का सारा फर्नीचर कस्टम मेड है। सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली सून के घर में बुद्ध की मूर्तियों का एक संग्रह है जो उन्हें विदेश में अपनी छुट्टियां मनाने के दौरान उन्होंने कलेक्ट की है। इन मूर्तियों में से अधिकांश थाईलैंड से हैं और जोड़े ने उन्हें शांति और सकारात्मकता के लिए अपने घर पर खूबसूरती से रखा है।

स्टाइलिश एक्सेंट और उपयोगी डिजाइन के अलावा, घर में एक मंदिर क्षेत्र है जहां कोरियाई पत्थर पर एक विशाल ओम लिखा है।

अभिनेता अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ आलीशान घर में रहते है। सोनू सूद के पास दो अन्य फ्लैट भी हैं लेकिन उन्हें अपने अंधेरी घर में रहना पसंद है। उनके बच्चों के कमरे में फ़ुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक विशाल पोस्टर है क्योंकि वे खेल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

Related News