बी-टाउन जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने फैंस को बेस कपल गोल्स देते हैं। शुक्रवार शाम इस कपल को फरहान अख्तर के घर के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए।

कैटरीना और विक्की एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। एक्ट्रेस खूबसूरत प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आईं, जबकि विक्की ने कैजुअल व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन के साथ अपलोड किया है, “उम्मीद है कि वे हमारी इच्छा पूरी करेंगे। उनकी शादी का रिसेप्शन। ”

ये तस्वीरें अपलोड होते ही फैन्स ने इन पर कमेंट करना शुरू कर दिया. उनमें से एक ने लिखा, "बहुत खूबसूरत हैं !!!!! पावर कपल हर तरह से !!!” दूसरे ने उल्लेख किया, "कैटरीना स्वर्ग से आई है।"

न्यूली मैरिड कपल ने हाल ही में विक्की के परिवार के साथ घर पर ही रंगों का त्योहार मनाया। कैटरीना ने अपने फैंस को शादी के बाद के अपनी पहली होली समारोह की एक झलक देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। 'टाइगर 3' की अभिनेत्री ने अपने अभिनेता-पति विक्की कौशल और उनके माता-पिता और भाई, अभिनेता सनी कौशल सहित उनके परिवार के साथ खुशी से पोज देते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन सभी पांचों को सफेद पोशाक पहने देखा गया था और उनके चेहरों पर लाल रंग था, जो हिंदू परंपराओं के अनुसार 'नएपन' का प्रतीक है। "


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधे थे। काम के मोर्चे पर, कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी। दूसरी ओर, विक्की 'गोविंदा मेरा नाम' और 'सैम बहादुर' में अभिनय करते नजर आएँगे।

Related News