रणबीर कपूर का बयान: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने पत्नी आलिया भट्ट को लेकर एक मजाक बनाया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और नाराजगी जताई। वहीं उन्होंने अपने बयान के बाद सफाई पेश की है.

रणबीर के बयान पर भड़के फैंस
दरअसल, रणबीर और आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक कॉन्फ्रेंस की थी जहां आलिया ने कहा, 'हम फिल्म का अच्छे से प्रमोशन करेंगे। हम फिल्म का प्रचार करने के लिए हर जगह जाएंगे लेकिन अभी हम इतना नहीं फैला सकते क्योंकि हमारा ध्यान कहीं और है। इस पर रणबीर ने आलिया के 'बेबी बंप' की तरफ इशारा करते हुए कहा कि क्योंकि अब कोई और फैल रहा है। हालांकि बुधवार को उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली।

आलिया का मजाक उड़ाने के लिए रणबीर ने मांगी माफी
रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक कॉन्फ्रेंस में कहा कि, 'मैं अपनी पत्नी आलिया से बहुत प्यार करता हूं। मैं तो बस मजाक कर रहा था, जो शायद लोगों को पसंद नहीं आया। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता था। मैं मानता हूं कि मेरा जोक स्टाइल बहुत खराब है, अगर मेरी वजह से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं उससे माफी मांगता हूं.

'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे रणबीर
इस बयान के बाद फैंस की नाराजगी खत्म होती दिख रही है. बता दें, रणबीर हाल ही में चेन्नई पहुंचे जहां उन्होंने साउथ के बड़े डायरेक्टर एसएस राजामौली और साउथ के बड़े एक्टर नागार्जुन के साथ फिल्म का प्रमोशन किया और वहां की स्पेशल थाली का स्वाद भी चखा. आपको बता दें, आलिया और रणबीर पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे जो 9 सितंबर 2022 को कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Related News