मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों को अक्सर पार्टियों, इवेंट्स और डेट्स पर एक साथ देखा गया है। मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है। कोरोनोवायरस के कारण लॉकडाउन के दौरान, यह बताया गया था कि मलाइका और अर्जुन एक साथ शमन कर रहे थे।

अब मलाइका अरोड़ा ने इसकी पुष्टि कर दी है। एक साक्षात्कार के दौरान, मलाइका ने कहा कि यह सच है कि वह अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ संगरोध में थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी बात की कि उन्होंने अर्जुन के साथ अपना समय कैसे बिताया।

इंटरव्यू के दौरान मलाइका से पूछा गया था कि वह किस एक्टर के साथ रहना पसंद करेंगी। मलाइका ने कहा कि वह एक अभिनेता के साथ संगरोध में हैं, जो बहुत मजेदार है। अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने कहा, 'यह बहुत मनोरंजक है। मैं इसके साथ संगरोध करना चाहता हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार है। उनके साथ कोई भी पल बुरा नहीं होता। यह मेरे साथ है कि वह मेरा मजाक उड़ाता है।

बता दें कि मलाइका और अर्जुन कोरोनावायरस महामारी के कारण लॉकडाउन में एक साथ रह रहे थे। लॉकडाउन पूरा होने के बाद सितंबर में दोनों कोविद सकारात्मक पाए गए थे। जिसके बाद दोनों संगरोध के दौरान भी साथ थे। दोनों अब ठीक हैं और काम पर वापस आ गए हैं।

Related News