साउथ इंडियन सिनेमा का,इन दिनों पूरे देश में बोलबाला है, पुष्पा, केजीएफ, आरआरआर और विक्रम ने देश ही नहीं दुनिया भर में धूम मचाई है। ऐसी ही एक और दमदार फिल्म तेलुगु एक्शन एंटरटेनर अब फ्लोर पर जा चुकी है। अल्लू अर्जुन लगातार ब्लॉक बस्टर दे रहे हैं।

वहीं महेश बाबू ने भी अब अल्लू अर्जुन की राह पकड़ ली है। जल्द ही वह एक बड़ा धमाका करने वाले हैं।

निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की आगामी तेलुगु एक्शन एंटरटेनर पर महेश बाबू ने सोमवार को काम शुरू कर दिया है, इसमें महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भी भूमिका में हैं। फिल्म तेलुगु एक्शन एंटरटेनर को अस्थायी रूप से एसएसएमबी28 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, जिस पर बड़ी उम्मीदें सवार हैं।


फिल्म का निर्माण,एस राधाकृष्ण (चाइना बाबू) प्रोडक्शन हाउस हारिका एंड हसीन क्रिएशंस के तहत कर रहे हैं,दोनों ने इस फिल्म से पहले दो बार एक साथ काम किया है और दोनों फिल्में जिनमें उन्होंने साथ काम किया 'अथाडु' और 'खलेजा' बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर बन गईं,यह तीसरी बार है जब महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास एक साथ काम कर रहे हैं ,उनके कॉम्बिनेशन ने इस फिल्म से भी उम्मीदें जगाई हैं। निर्माता नागा वामसी ने फिल्म के बारे में ट्वीट करके कहा है, "एक महाकाव्य एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग आज से शुरू हो रही है! सुपरस्टार महेश बाबू और त्रिविक्रम गरु की ब्लॉकबस्टर कॉम्बो 12 साल बाद सेट पर!

सूत्रों का कहना है कि पहले कभी देखे गए किरदार में महेश बाबू फिल्म में दिखाई देंगे।

एक्शन एंटरटेनर फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 28 अप्रैल, 2023 को दस्तक देगी, फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तकनीशियन नवीन नूली द्वारा संपादित किया जाएगा।

टीम में कला निर्देशक एएस प्रकाश, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक एस थमन और छायाकार पीएस विनोद भी शामिल हैं।

Related News