झलक दिखला जा के एक और सीजन के साथ माधुरी दीक्षित छोटे पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए वापस आ गई हैं। अभिनेत्री को डांस रियलिटी शो के सेट पर क्लिक किया गया था। वह एक चमकदार गुलाबी साड़ी में नजर आई।

माधुरी दीक्षित अपनी हल्की कढ़ाई वाली गुलाबी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं जिसे उन्होंने मैचिंग पिंक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जोड़ा था। अभिनेत्री ने अपने लुक को साइड-पार्टेड बालों और डायमंड ड्रॉप इयररिंग्स के साथ पूरा किया।

अभिनेत्री अपने पहले झलक लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा रही है और इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने अपने आप को बढ़ती उम्र में भी अच्छे से कैरी कर रखा है।

झलक दिखला जा 10 में माधुरी दीक्षित फिल्म निर्माता करण जौहर और नोरा फतेही के साथ शामिल हुई हैं। इस साल शो के प्रतियोगियों में पारस कलानावत शामिल हैं, जिन्हें सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो में आने के लिए अनुपमा को छोड़ना पड़ा था।

झलक दिखला जा सीजन 10 के प्रतियोगियों में हरभजन सिंह, टोनी कक्कड़, सुमित व्यास, अली असगर और आयशा सिंह शामिल हैं। माधुरी के साथ, नोरा और करण दोनों को भी शो के सेट पर अपने-अपने आउटफिट में चकाचौंध करते हुए देखा गया।

Related News