बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो हमेशा ही अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दिवाना बनाए हुए है। न केवल अवॉर्ड शो में बल्कि एयरपोर्ट पर भी उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री को हॉट लुक में देखा गया।

दिशा पाटनी को शनिवार को मुंबई के ताज लैंड में हुए एले 18 अवॉर्ड अवॉर्ड शो में देखा गया जहां उनका बहुत ही अलग और हॉट अंदाज देखने को मिला। दिशा इस दौरान बहुत ही खूबसूरत नजर आई और हर किसी की नजर उन पर टिकी रह गई।

अवॉर्ड में दिशा सिल्वर वेस्टर्न डे्रस में नजर आई और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने इसके साथ हाई हील्स पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल रखा था जो उन पर काफी फब रहा था। अभिनेत्री ने न्यूड मेकअप किया हुआ था और साथ ही बोल्ड आई मेकअप किया था।

दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एम.एस.धोनी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। दिशा को आखरी बार फिर बाघी 2 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी। बता दे कि अब दिशा सलमान खान की आगामी फिल्म भारत में नजर आने वाली है।

Related News