रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' हिट हो रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। बता दे की, वह लगातार लोगों से फिल्म के बारे में बात कर रहे थे। इसकी काफी चर्चा भी हुई थी. लोग अभी भी इसका मनोरंजन कर रहे हैं। इस वजह से इस फिल्म पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अब एक मीम लोकप्रिय हो रहा है। इस मीम में ब्रह्मास्त्र के लोगो के बारे में कहा गया है कि यह गूगल क्रोम के लोगो जैसा दिखता है। एक यूजर का कहना है कि इसका लोगो दूरदर्शन के लोगो जैसा दिखता है। इन मीम्स को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ट्विटर यूजर विबाली जोशी ने ब्रह्मास्त्र को लेकर एक ट्वीट में लिखा- तो ब्रह्मास्त्र मूल रूप से गूगल क्रोम है।

बता दे की, अपनी थीसिस को साबित करने के लिए उन्होंने ब्रह्मास्त्र का लोगो और गूगल क्रोम का लोगो भी शेयर किया। उन्होंने दूसरे ट्वीट में यह भी लिखा कि दोनों 'राम' का इस्तेमाल करते हैं। देवांगी नाम के एक ट्विटर यूजर ने दूरदर्शन के लोगो के साथ लिखा कि उन्होंने सभी दृष्टिकोणों के बारे में बात की है। एक ट्विटर यूजर ने फिल्म के लोगो को पिज्जा बताया। इस पर दूसरे यूजर्स ने भी कई फनी रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

Related News