रियलिटी शो लॉक अप के शुक्रवार के एपिसोड में पूनम पांडे ने शिवम शर्मा के कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद उन्हें किस किया। कंगना रनौत शो की होस्ट हैं जबकि करण कुंद्रा जेलर हैं।

पूनम और शिवम जब पास बैठे तो मजाक कर रहे थे और शिवम ने मजाक में कहा कि वह बहुत लकी है क्योंकि वह उसके साथ बैठा है। उसने पूनम को उसे किस करने लिए कहा और पूनम ने तुरंत उनके गाल पर किस किया। वह हैरान था और उसने कहा, "आज गाल नहीं धोऊंगा। आज गाल धुलेगा नहीं। भाई मेंहगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया। सब जलेंगे अब।"

पूनम ने उनसे कहा, "सब टेंशन भूल गई मैं, थैंक यू।"

पिछले हफ्ते, पूनम इविक्शन की चार्ज शीट में अधिकतम वोट हासिल करने में सफल रही। अपने फैंस से टॉपलेस होने का वादा करने के बाद उन्हें वोट मिले। वोट के लिए अनुरोध करते हुए, पूनम ने अपने फैंस को = कहा, "नमस्कार, जो भी सुन रहा है इस चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज देने की कसम खाती हूं, ऑन-कैमरा लाइव दूंगी फ्रॉम पूनम पांडे इन पूनम पांडे स्टाइल। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।” बाद में, उन्होंने अपने इनरवियर पहनकर अपनी टी-शर्ट उतार दी।

शुक्रवार के एपिसोड में जब करण कुंद्रा जेल आए, तो झोल घर टास्क में जीशान खान ने पावर कार्ड जीता और पायल रोहतगी को अनिश्चित काल के लिए जंजीरों में बांधने के लिए चुना। बाद में टास्क में, पायल जीशान को अपनी निजी मदद के रूप में लेने में कामयाब रही। उसे एक घंटी दी जाती थी जिसे वह हर बार अपने कर्तव्यों या अपने निजी काम को करने के लिए जरूरत पड़ने पर बजा सकती थी।

चार्जशीट के लिए जीशान ने शिवम और मुनव्वर फारूकी का नाम लेने के बाद, करण कुंद्रा ने शिवम को याद दिलाया कि वह अपना खेल खेलना शुरू करें और किसी और की खातिर हार मानने के बजाय खुद के लिए खड़े हों।

Related News