गुरुवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने रेखा द्वारा उनके बारे में दिए गए एक पुराने बयान पर प्रतिक्रिया दी। 2019 में, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, रेखा ने कंगना के बारे में कहा अगर उनकी कभी बेटी होती, तो वह कंगना की तरह होतीं। पुराने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने इसे 'सबसे बड़ी तारीफ' कहा जो उन्हें अब तक मिली थी।

2019 में मुंबई में मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को स्पेशल अवॉर्ड दिया था। कंगना ने एक साड़ी भी पहनी थी जो उन्हें रेखा ने गिफ्ट की थी। पुरस्कार स्वीकार करते हुए, रेखा ने कंगना की प्रशंसा की, और कहा कि अभिनेत्री एक ऐसी व्यक्ति थी जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है। रेखा ने यह भी कहा, "अगर मेरी बेटी होती तो वह कंगना जैसी होती।" हाल ही में एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर रेखा का पुराना बयान शेयर किया है. कंगना ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और इसे 'अब तक की सबसे बड़ी तारीफ' कहा।


रेखा पिछले कुछ वर्षों में कई हिट फिल्मों में दिखाई दी हैं, उनकी कुछ बेहतरीन कृतियाँ गुलज़ार की इजाज़त (1987), शशि कपूर की उत्सव (1985), मुज़फ़्फ़र अली की उमराव जान (1980) और हृषिकेश मुखर्जी की ख़ूबसूरत (1979) हैं। मुख्य अभिनेता के रूप में उनकी आखिरी फिल्म सुपर नानी थी, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी।

कंगना ने 2006 में फिल्म गैंगस्टर से अभिनय की शुरुआत की। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हिट साबित हुई और कंगना ने उस वर्ष सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। गैंगस्टर के बाद, कंगना मधुर भंडारकर की फैशन में उतरने से पहले वो लम्हे और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में दिखाई दीं, जिसके लिए उन्होंने 2008 में सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेता का अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

वह अपनी आगामी फिल्म तेजस में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म बाद में 2022 में रिलीज होगी। वह इमरजेंसी में भी नजर आएंगी, जो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। उनके पास मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा और द अवतार: सीता इन द पाइपलाइन भी है।

Related News