एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके पति बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के घर नन्हे मेहमान के आने के बाद खुशी का माहौल है।न्यूली पैरेंट्स अपनी नन्ही परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
लिटिल प्रिंसेस के नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।


हालांकि हर कोई आलिया और रणबीर की बेटी के नाम और उसकी एक झलक देखने को लेकर एक्साइटेड है। क्या आप जानते हैं कि रणबीर-आलिया अपनी बेटी का क्या नाम रखेंगे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की झोली में इस वक्त फिल्म ‘एनिमल’ है, जिसपर वो काम कर रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट भी जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं।इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे।वहीं, दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदार में होंगे।ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर और आलिया ने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया और अपनी बेटी का नाम उनसे जुड़ा हुआ रखने का प्लान कर रहे हैं।


नीतू कपूर को जब इस बारे में जानकारी मिली तो वो काफी इमोशनल हो गईं।अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर के नाम पर पोती का नाम सुनने के लिए नीतू बेहद उत्सुक हैं।दादी बनने के बाद नीतू कपूर काफी खुश हैं,वो कई बार अपनी पोती की तारीफ कर चुकी हैं और उसे दुनिया की क्यूटेस्ट बच्ची बता चुकी हैं।

आपको बता दें कपूर खानदान ने मिलकर आलिया और रणबीर की बेटी का नाम सोच लिया है।जल्द ही आलिया और रणबीर इस गुड न्यूज का ऐलान कर सकते हैं।

Related News